मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

गेल ने सीएसआर के तहत नगर निगम को दिया 2 करोड़ का फंड


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 03/10/2018 19:55:49
419 Views

GAIL funded Rs.2 crore given to Nagar Nigam under CSR

लखनऊ। गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने सीएसआर फंड के तहत लखनऊ नगर निगम को 2 करोड़ रुपए विकास कार्यों के लिए देने का अनुबंध किया है। गेल इससे पहले भी पिछले वर्ष 2 करोड़ रुपए की धनराशि लखनऊ के विकास कार्यों के लिए खर्च कर चुका है। इस राशि से शहर के 17 वार्डों में विकास कार्य करवाए जाएगें। 

इस दौरान गेल के मुख्य महाप्रबंधक अनूप गुप्ता ने बताया कि हम पहले से ही सीएसआर के जरिये सामाजिक कार्य के लिए काम करते आ रहे हैं। एक्ट के नियम के आगे बढ़कर हम खर्च करते हैं। 

इस दौरान सांसद राजनाथ सिंह के प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी ने बताया की इस पैसों का उपयोग सड़क निर्माण और नाली निर्माण के लिए किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके अलावा 9 करोड़ रुपए भी दिये गए थे, जिससे वर्तमान में रैन बसेरा बन रहा है जोकि करीब 188 बेड का होगा। इसके साथ में हिंदुस्तान पेट्रोलेयम ने भी सोलर लाइट व हैंडपंप के लिए सीएसआर फंड से राशि दी है। 

इस दौरान मेयर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि इस फंड से जरिये निश्चित रूप से हम विकास को और गति दे पाएगें। साथ ही शहर को नए सिरे से आगे बढ़ाने का काम करेंगे। 

Web Title: GAIL funded Rs.2 crore given to Nagar Nigam under CSR ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया