मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

दोहरे हत्याकांड में सगे भाइयों की मौत, तनाव के बाद 8 थानों की फोर्स मौके पर तैनात


GAURAV SHUKLA 04/10/2018 10:41 AM
263 Views

LUCKNOW. विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद सवालों में घिरी लखनऊ पुलिस को एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने खुली चुनौती दी। हालांकि देर रात दोहरे हत्याकांड के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस अपनी ही पीठ थपथपाने में जुटी हुई है। आपको बता दें कि बुधवार की रात ठाकुरगंज इलाके में दो सगे भाइयों इमरान और अरमान की दौड़ा दौड़ाकर लाठी डंडों से पीटने के बाद गोली से हत्या कर दी गयी। मुसाहिबगंज की भीड़ के सामने तकरीबन छह बदमाशों का यह उत्पात जारी रहा, लेकिन किसी ने भी आगे आने की जहमत तक नहीं उठाई। जिसके बाद थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर घटित इस घटना के बाद तनाव को देखते हुए आठ थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया। 

Apradhnama thakurganj me 2 sage bhaiyo ki maut
प्रभारी अंजनी कुमार पांडेय के अनुसार मृतक के पिता दिलदार प्रापर्टी डीलर है औऱ इमरान कैब ड्राइवर है। बुधवार जब इमरान और अरमान बीमार पिता की दवा लेकर लौट रहे थे और ठाकुरगंज चौराहे से चाय लेकर बंधा रोड की तरफ जा रहे थे। इसी बीच कार और बाइक सवार बदमाशों ने इमरान के कैब को ओवरटेक करने से रोका। नोकझोंक के बीच कार में बैठे निशांत जब तक कुछ समझता दोनों भाई कैब से निकलकर भागे और इसके बाद बदमाशों ने उन्हें लाठी डंडे से पीट कर गोली मार दी। जहां से आनन फानन में ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी। मामले में इमरान और अरमान के भाई रेहान की तरफ से नामजद तहरीर दी गई है। रेहान की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में साहिल उर्फ़ छोटू व उसके साथी शिवम और चिन्ना के ऊपर आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने देर रात छोटू को गिरफ्तार कर लिया है। 

Apradhnama thakurganj me 2 sage bhaiyo ki maut

Web Title: Apradhnama thakurganj me 2 sage bhaiyo ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया