विवेक तिवारी हत्याकांड पर डीजीपी ओपी सिंह का बड़ा बयान, हमें अपने सिपाहियों पर पूरा विश्वास


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/10/2018 16:55 PM
193 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विवेक तिवारी हत्याकांड पर मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी और संदीप पर कार्रवाई के खिलाफ पुलिस लामबंद होती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रशांत चौधरी पर कार्रवाई के खिलाफ पुलिस सामूहिक अवकाश और काला दिवस मनाने की तैयारी कर रही है। इन अफवाहों को दूर करने के लिए प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। डीजीपी ने कहा कि प्रदेश में कही भी सिपाही विरोध की स्थिति में नहीं है मुझे अपने जवानों पर पूरा विश्वास है। प्रदेश में सब कुछ सही चल रहा है।

Vivek Tiwari Hatyakand Pr Dgp Op Sing Ka Bada Bayan Hmen Apne Siphayon Pr Pura Bharosa

  गैरकानूनी काम होगा तो होगी कार्रवाई

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश के सिपाही विरोध की स्थिति में नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कोई करेगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी। डीजीपी ने कहा कि हमारे जवानों का मनोबल बहुत ऊंचा है मुझे अपने जवानों पर पूरा विश्वास है वह कभी गैरकानूनी का काम नहीं करेंगे। ओपी सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया में जो फोटो चल रही है वह भ्रामक है और आज की नहीं बल्कि दो साल पुरानी है।

  6 अक्टूबर को पुलिस कर्मचारी परिषद ने बुलाई है बैठक

दरअसल विवेक ​तिवारी की हत्या पर एकतरफा कार्रवाई पर कुछ पुलिसकर्मियों में नाराजगी है। जिसे लेकर व्हाटसएप पर मैसेज भेजा जा रहा है जिसमें विवेक तिवारी हत्याकांड में एकतरफा कार्रवाई की बात की जा रही है।

यह भी पढ़ें...दोहरे हत्याकांड में सगे भाइयों की मौत, तनाव के बाद 8 थानों की फोर्स मौके पर तैनात

पुलिस परिषद ने कहा कि इसी को लेकर विरोध करने की तैयारी की गई है। बताया जा रहा है कि इलाहाबाद में यूपी पुलिस कर्मचारी परिषद ने इसके लिए 6 अक्टूबर को बैठक बुलाई है। इस बैठक में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, अवकाश की समस्या, आत्महत्या और हत्या के विरोध से जुड़ी रुपरेखा तय होगी। खबर यह भी है कि एक अन्य संगठन अराजपत्रित पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन यूपी ने 5 अक्टूबर को काला दिवस मनाने का एलान किया है। फिलहाल इस खबर की पुष्टि नहीं है।

Vivek Tiwari Hatyakand Pr Dgp Op Sing Ka Bada Bayan Hmen Apne Siphayon Pr Pura Bharosa

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Web Title: Vivek Tiwari Hatyakand Pr Dgp Op Sing Ka Bada Bayan Hmen Apne Siphayon Pr Pura Bharosa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया