मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

देश की आजादी में RSS और बीजेपी के घर के कुत्तों ने भी बलिदान नहीं दिया : मल्लिकार्जुन खड़गे


GAURAV SHUKLA 05/10/2018 10:33:19
409 Views

Lucknow. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के गुरुवार को दिये गये विवादित बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी के लिए आरएसएस और भाजपा के नेताओं के घर के एक कुत्ते ने भी अपना बलिदान नहीं दिया। 

desh ki azadi me bjp ya rss ke kutto ne bhi balidan nahi diya
गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव मल्लिकार्जुन खड़गे महाराष्ट्र के जलगांव में पार्टी की जन संघर्ष यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत के लिए आयोजित रैली में फैजपुर में संबोधन दे रहे थे। इस रैली में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोगों ने देश के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। इस कड़ी में इंदिरा और राजीव गांधी का नाम भी शामिल है जिन्होंने देश की एकता अखंडता के लिए जीवन का बलिदान दिया। लेकिन आप मुझे बताइए अगर देश की आजादी में भाजपा या संघ के घर का एक कुत्ता भी कुर्बान हुआ है। 

Web Title: desh ki azadi me bjp ya rss ke kutto ne bhi balidan nahi diya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया