मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

डीजीपी और आईजी के आदेश के बावजूद सिपाहियों के हाथों पर काली पट्टी


GAURAV SHUKLA 05/10/2018 13:06 PM
126 Views

Apradhnama sipahiyo ka kala diwash virodh pradarshan

Lucknow. राजधानी में हालही में  हुए बहुचर्चित विवेक हत्याकांड के बाद आरोपी सिपाही के साथ समर्थन को लेकर यूपी पुलिस के कुछ सिपाही पूरी तरह से लामबंद हैं। भले ही डीजीपी ओपी सिंह और आईजी एलओ प्रवीण कुमार ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा हो कि पुलिस महकमे में विरोध के कोई आसार नहीं है। लेकिन 5 अक्टूबर की सुबह ही पुलिस महकमें के कर्मचारी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर डाल कर अपनी एकता को दर्शा रहे हैं। वहीं इससे पहले कुछ सिपाहियों के खिलाफ यूपी पुलिस की ओर से कार्रवाई भी की गयी है। 

Apradhnama sipahiyo ka kala diwash virodh pradarshan
गौरतलब है कि राजधानी में विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की गिरफ्तारी को लेकर प्रदेशभर के सिपाहियों ने आज यानि 5 अक्टूबर को काला दिवस घोषित किया है। सिपाही लगातार प्रशांत की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही सिपाहियों ने यह भी धमकी दी है कि अगर प्रशांत चौधरी के खिलाफ केस वापस नहीं लिया जाता है तो वह अनिश्चितकालीन हड़ताल पर भी जा सकते हैं। इस विरोध प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर एक स्लोगन प्रचारित किया जा रहा है कि,  ‘खाकी के सम्मान में, उत्तर पुलिस मैदान में’।

Apradhnama sipahiyo ka kala diwash virodh pradarshan

वहीं मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अराजपत्रित कर्मचारी सेवा एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के महासचिव अविनाश प्रकाश पाठक का कहना है कि हमने यूपी के तमाम सिपाहियों को इलाहाबाद में 5 अक्टूबर को इकट्ठा होने के लिए कहा, ताकि वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया जा सके जोकि अपने साथी का साथ देने की बजाए उसे सजा दे रहे हैं। आज तमाम सिपाही अपने हाथ पर काला फीता बाधेंगे और प्रशांत चौधरी की गिरफ्तारी का विरोध करेंगे।

 

Apradhnama sipahiyo ka kala diwash virodh pradarshan

Apradhnama sipahiyo ka kala diwash virodh pradarshan

Apradhnama sipahiyo ka kala diwash virodh pradarshan

 

Web Title: Apradhnama sipahiyo ka kala diwash virodh pradarshan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया