मुख्य समाचार
 

मायावती पर राहुल गांधी का पलटवार, बसपा से गठबंधन न होने पर कांग्रेस पर नहीं पड़ेगा फर्क


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/10/2018 14:54 PM
201 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मायावती के हमले का पलटवार किया है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर मध्य प्रदेश में बसपा का कांग्रेस से गठबंधन नहीं हो पाया तो इसका फर्क हमारी पार्टी पर नहीं पड़ेगा। 

Mayawati pr Rahul Gandhi Ka Palatwar BSP se Gathbandhan  Na Hone Pr Congress Ko Fark Nahi Padega

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  मध्य प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस जीतेगी

राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर मध्य प्रदेश के चुनाव में बसपा से कांग्रेस का गठबंधन नहीं हो पाया है तो इसका फर्क मध्य प्रदेश के चुनाव पर नहीं पड़ेगा। मगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस व बसपा का गठबंधन हो सकता है। राहुल ने कहा कि कांग्रेस मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, व तेलंगाना में जरुर जीत हासिल करेगी। गठबंधन के सवाल पर राहुल ने कहा कि राज्यों के चुनाव में गठबंधन व केंद्र के चुनाव में गठबंधन दोनों अलग है। उन्होंने कहा कि मायावती ने भी इसी तरफ इशारा किया ​है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि लोकसभा चुनाव में यूपी के कई दल साथ में आएंगे।

Mayawati pr Rahul Gandhi Ka Palatwar BSP se Gathbandhan  Na Hone Pr Congress Ko Fark Nahi Padega

  कांग्रेस बसपा को खत्म करने की रच रही साजिश

मायावती ने मीडिया से बात करते हुए बुधवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था। मायावती ने यह भी कहा था कि कांग्रेस बसपा को खत्म करने की साजिश रच रही है। उन्होंने मध्य प्रदेश व राजस्थान में अकेले चुनाव लडने की बात कहकर गठबंधन पर विराम लगा दिया था। 

यह भी पढ़ें..डीजीपी और आईजी के आदेश के बावजूद सिपाहियों के हाथों पर काली पट्टी

Web Title: Mayawati pr Rahul Gandhi Ka Palatwar BSP se Gathbandhan Na Hone Pr Congress Ko Fark Nahi Padega ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया