मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

फुटबॉल के सुपर स्टार रोनाल्डो पर लगा बलात्कार का आरोप, टीम से हुए बाहर


SUJEET KUMAR 05/10/2018 16:32:24
409 Views

Portugal. फुटबॉल के सुपर स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगा बलात्कार का आरोप अब तूल पकड़ रहा है। इस आरोप के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है। बता दें कि स्पोर्ट्स ब्रैंड नाइकी भी रोनाल्डो के ऊपर लगे इन आरोपों से चिंतित है। रोनाल्डो के साथ इस ब्रैंड का 1 बिलियन डॉलर यानी करीब 7000 करोड़ रुपए का करार है। 

due to rape charges cristiano ronaldo left out from portugal national team upcoming matches

रोनाल्डो पर 34 साल की एक पूर्व मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पूर्व मॉडल का आरोप है कि रोनाल्डो ने साल 2009 में लास वेगास में उनके साथ बलात्कार किया था। हालांकि रोनाल्डो अपने ऊपर लगाए इन आरोपों खारिज करते आए हैं। 

due to rape charges cristiano ronaldo left out from portugal national team upcoming matches

द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक, नाइकी की ओर से इस आरोप के विचलित करने वाला बताते हुए कहा गया वे इस मसले पर गहरी नजर रख रहे हैं। लास वेगास पुलिस ने इस मामले की दोबारा जांच करने को कहा है। साथ ही पुर्तगाल की टीम से उसके कप्तान रोनाल्डो की छुट्टी हो गई है।

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।  

पुर्तगाल के कोच फर्नोंडे सांतोस का कहना है कि इस महीने पोलेंड और स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले दो मुकाबलों के लिए रोनाल्डो को बाहर किया गया है और नवंबर में होने वाले मुकाबलों के लिए भी उन्हें नहीं बुलाया जाएगा। 

Web Title: due to rape charges cristiano ronaldo left out from portugal national team upcoming matches ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया