सीबीआई कोर्ट से राम रहीम को मिली जमानत,समर्थकों में खुशी की लहर


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/10/2018 18:18 PM
273 Views

Chandigarh. पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने राम रहीम को 400 साधुओं को नपुंसक बनाने के मामले में जमानत दे दी है। राम रहीम को इस मामले में जमानत मिलने से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। वहीं साध्वियों से यौन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम 20 साल की सजा काट रहे हैं। 

CBI Court Se Ram Rahim Ko Jamanat Samarthon Men Khushi Ki lahar

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  400 साधुओं के नपुंसक मामले में जमानत

पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने गुरुवार को राम रहीम पर लगे 400 साधुओ को नपुंसक बनाने वाले मामले में उन्हें जमानत देकर बड़ी राहत दी है। राम रहीम साध्वियों से यौन शोषण मामले की सजा काट रहे है इसके लिए भी उन्होंने जमानत याचिका कोर्ट में दी है। 

CBI Court Se Ram Rahim Ko Jamanat Samarthon Men Khushi Ki lahar

  याचिका खारिज

अगस्त माह में सीबीआई अदालत ने साध्वियों से यौन शोषण मामले में राम रहीम की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। विशेष सीबीआई जज जगदीप सिंह ने यह फैसला सुनाया है। इस मामले में अन्य आरोपी डॉ पंकज गर्ग को भी जमानत मिल गई है। इसी मामले में डॉ महिंदर इंसा को जमानत नहीं मिली है। ध्यान रहे कि राम रहीम इस समय सुनरिया जेल में बंद हैं।

यह भी पढ़ें..डेनिस मुकेवज और नादिया मुराद को मिलेगा शांति नोबेल पुरस्कार

 

 

Web Title: CBI Court Se Ram Rahim Ko Jamanat Samarthon Men Khushi Ki lahar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया