चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, इन राज्यों के लिए हो सकता तारीखों का ऐलान 


GAURAV SHUKLA 06/10/2018 10:57 AM
297 Views

chunav ayg ki pc aaj ho sakta hai dates ka elan
Lucknow. देश में चार राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में इस साल होने वाले चुनावों के लिए चुनाव आयोग आज(शनिवार) को तारीखों का ऐलान कर सकता है। चुनाव आयोग दोपहर तकरीबन 12.30 बजे इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा। वहीं दूसरी ओर आज पीएम मोदी अजमेर में एक जनसभा का संबोधन भी करेंगे। राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 4 अगस्त से ही गौरव यात्रा पर है जिसका समापन आज इस जनसभा के साथ ही होना है। इसके अलावा अमित शाह भी एक दिवसीय यात्रा पर मध्य प्रदेश जा रहे हैं और राहुल भी आज मध्य प्रदेश में ही होंगे। 

chunav ayg ki pc aaj ho sakta hai dates ka elan
गौरतलब है कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में इस साल विधानसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है। जिसके बाद इन राज्यों में चुनाव होना है। इसी के साथ माना जा रहा है कि तेलंगाना में विधानसभा भंग होने के बाद यहां के लिए भी चुनाव आयोग आज चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। हालांकि पहले सूचना थी कि चुनाव आयोग इस संबंध में सोमवार या मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला सकता है और तारीखों का ऐलान कर सकता है। लेकिन शनिवार को ही प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहीं न कहीं इस बात की उम्मीदों को प्रखर कर दिया है कि आज चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान कर सकता है। 

Web Title: chunav ayg ki pc aaj ho sakta hai dates ka elan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया