मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

मायावती के बाद अब अखिलेश ने किया एलान, एमपी में कांग्रेस से नहीं करेंगे गठबंधन


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/10/2018 13:20 PM
529 Views

Bhopal . मायावती के बाद अब अखिलेश यादव ने एलान कर दिया कि वह मध्य प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेंगे। वहीं इस खबर से कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। 

Mayawati Ke Baad Ab Akhilesh Yadav Ne Kiya Alan Mp Me Congress Se Nahi Karenge Gathbandhan

  कमलनाथ ने कहा था सपा से होगा गठबंधन

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि सपा से गठबंधन होगा इसलिए बसपा से नहीं किया है। कमलनाथ ने यह भी कहा था कि बसपा से गठबंधन न होने पर मध्य प्रदेश में कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार बननी तय है। वहीं शनिवार को यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एलान कर दिया कि सपा भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस से किनारा कर रही हैै। 

  सपा अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी। अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस ने हमें काफी इंतजार कराया है इसलिए अब कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि सपा को एमपी में जीत मिलेगी। अखिलेश ने मीडिया से 2019 के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अभी काफी समय है। 

Web Title: Mayawati Ke Baad Ab Akhilesh Yadav Ne Kiya Alan Mp Me Congress Se Nahi Karenge Gathbandhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया