मुख्य समाचार
गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
 

तीन माह से ये एक्ट्रेस लापता, सरकार ने भेजी नोटिस, वजह जान उड़ जाएंगे होश


NAZO ALI SHEIKH 06/10/2018 17:38:48
500 Views

Beijing. चीनी की मशहूर एक्ट्रेस फैन बिंगबिंग तीन महीने से लापता हैं। यहां की सरकार ने उनके खिलाफ टैक्स नहीं जमा करने को लेकर नोटिस जारी किया है। साथ ही उनकी कंपनी को आदेश जारी किया है कि 960 करोड़ रुपये जुर्माने के तौर पर अदा करें। सरकार के इस आदेश के बाद कंपनी सख्ते में आ गई है। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि तीन महीने बाद भी आखिर 'एक्स मैन' की फेम एक्ट्रेस फैन बिंगबिंग क्यों लापता रहीं। फिलहाल उन्होंने सरकार से इस बाबत माफी मांग ली है। साथ ही यह भी कहा है कि जल्द ही जुर्माने की सभी राशि अदा कर देंगी। 

यह भी पढ़ें... मल्लिका का हॉटलुक सोशल मीडिया पर वायरल, इस ड्रेस में मचा रहीं धमाल

teen maah se ye actress lapata, sarkaar ne bheji notice

फैन्स भी निराश

एक्ट्रेस बिंगबिंग के लापता होने और उनकी कंपनी पर जुर्माना लगाए जाने को लेकर उनके फैंस भी काफी निराश हैं। आपको बताते चलें कि बिंगबिंग की तुलना चीन के सबसे अधिक टैक्सपेयर में की जाती है। चीन की एक न्यूज एजेंसी के अनुसार टैक्स नहीं दे पाने और वित्तीय अनियमितता के कारण जुर्माना भरने का आदेश सरकार ने दिया है। यही नहीं यदि उन्होंने जुर्माने की राशि नहीं चुकाई तो उन पर आपराधिक मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा। ऐसे में उनको समय रहते जल्द से जल्द जुर्माना भरना होगा। 

यह भी पढ़ें... 38 साल की हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, झेल चुकी हैं घरेलू हिंसा

Chini actress- bingbing- ki- photo

टीवी सीरियल में काम

चीनी एक्ट्रेस फैन बिंगबिंग के लाखों चाहने वाले हैं। उनका नाम केवल चीन में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कई मशहूर कलाकारों के बीच फेमस है। वह दर्जनों टीवी सीरियल में परमार्फेंस दे चुकी हैं और अपनी बेहतरीन कला ओर अदाओं से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। टीवी सीरियलों के अलावा हॉलीवुड की एक्स मैन, आइरनमैन-3 जैसी बड़ी फिल्मों में काम करके उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है।  हालांकि, सरकार से माफी मांगने और जुर्माने की राशि अदा करने की बात स्वीकार करने के बाद भी इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है कि वह आखिर हैं कहां।

Web Title: teen maah se ye actress lapata, sarkaar ne bheji notice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया