मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

एमपी में सपा ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की,अखिलेश ने किया एलान छत्तीसगढ़ में भी...


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/10/2018 19:34:43
354 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। सपा की पहली सूची में 6 प्रत्याशियों के नाम हैं।अखिलेश यादव ने कहा कि सपा छत्तीसगढ़ में भी चुनाव लड़ेगी।

Mp Me Sapa Ne  Ummidaron Ki Pahli Suchi Ki jaari, Akhilesh Ne kaha Ki Chhattisgarh Me Ladnge Chunav

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  सपा ने इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

एमपी में सपा ने पहली सूची जारी कर प्रत्याशियों के नाम का एलान किया है। सपा ने अपनी पहली सूची में 6 उम्मीदवारों के नाम तय किये हैं। जिन 6 उम्मीदवारों के नाम तय किये गए हैं इनमें के.के सिंह जिला सीधी,कंकर मुंजारे परसवाड़ा,अनुभा मुंजारे बालाघाट,मीरा यादव निवाड़ी,दशरथ सिंह यादव पन्ना और अशोक मौर्या बुधनी को मैदान में उतारा है। 

Mp Me Sapa Ne  Ummidaron Ki Pahli Suchi Ki jaari, Akhilesh Ne kaha Ki Chhattisgarh Me Ladnge Chunav

  सपा ने एमपी में कांग्रेस से किया है किनारा

समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश मेें कांग्रेस पार्टी से किनारा कर लिया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा मैंने राहुल गांधी का काफी समय से इंतजार किया मगर गठबंधन पर वह कुछ नहीं बोले,  तो अब सपा कांग्रेस से एमपी में गठबंधन नहीं करेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा एमपी में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। वहीं बसपा से भी हमारा गठबंधन हो सकता है। छतीसगढ़ में भी बीएसपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगे। बसपा से बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें..मायावती के बाद अब अखिलेश ने किया एलान, एमपी में कांग्रेस से नहीं करेंगे गठबंधन

 

 

 

 

 

 

 

Web Title: Mp Me Sapa Ne Ummidaron Ki Pahli Suchi Ki jaari, Akhilesh Ne kaha Ki Chhattisgarh Me Ladnge Chunav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया