बड़ी ख़बर : राहुल गांधी के रोड शो में धमाका, मची भगदड़


SUJEET KUMAR 07/10/2018 09:39:02
1559 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दैरान एक बड़ा हादसा होते-होते टला। यहां रोड शो के दौरान एक धमाका हुआ। यह धमाका तब हुआ जब राहुल गांधी मिनी बस में सवार थे जहां कुछ चंद कदमों की दूरी पर ही अचानक आग की लपटें उठीं। इन आग की लपटों को देख भगदड़ मच गई। हादसे के दौरान राहुल गांधी के अलावा मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। 

congress rahul gandhi jabalpur roadshow kamalnath security baloon blast

बता दें कि रोड शो के दौरान लोग राहुल गांधी की आरती उतराने के लिए थाल ला रहे थे थाल के ठीक सामने गैस से भरे गुब्बारे थे, जिसमें अचानक आग लग गई और वह फट गए। अचानक उठी इन आग की लपटें देख सभी चौंक गए। इस घटना को राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक भी माना जा रहा है। रोड शो से पहले कांग्रेस अध्यक्ष जबलपुर के पास ग्वारी घाट पर मां नर्मदा की पूजा भी की। 

congress rahul gandhi jabalpur roadshow kamalnath security baloon blast

गौरतलब है कि शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष एक दिन के दौरे पर मध्य प्रदेश पहुंचे थे। यहां उन्होंने सबसे पहले मुरैना में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में भ्रष्टाचार जमीन में होता है और इसका नुकसान किसान उठाता है। उन्होंने कहा कि हम जनता के अधिकार की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता से कभी झूठे वादे नहीं करती। 

Web Title: congress rahul gandhi jabalpur roadshow kamalnath security baloon blast ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया