राहुल गांधी की रैली में आग भड़कने का मामला गरमाया, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/10/2018 12:42 PM
720 Views

Bhopal. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में आग भड़कने का मामला गरमा गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पुलिस से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी थी। जबलपुर पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेज दी है। इसके साथ ही तकरीबन आधा दर्जन नेताओं के बयान दर्ज किए हैं। 

Rahul Gandhi Ki Raily Men Aag Bhdkne Ka Mamla Garmaya, Grah Mantralay Ne Mangi Report

यह भी पढ़ें...केके हॉस्पिटल में डॉक्टर की पिटाई और तोड़फोड़

  राहुल की रैली में भारी चूक 

मध्य प्रदेश में दो दिन पहले जबलपुर में शनिवार शाम को राहुल गांधी के रोड शो में भारी चूक सामने आई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोड शो में राहुल गांधी की तरफ आरती के लिए जलते दिए की थाली दी। उसी समय दिए की लौ की वजह से वहां लगे नाइट्रोजन गैस से भरे गुब्बारे में आग लग गई है। इसके बाद वहां एक जोरदार धमाका हुआ था।  

  राहुल गांधी सहित सैकड़ों नेता धमाके से सहम गए

नाइट्रोजन गैस से भरे गुब्बारे में आग लगने के बाद जब धमाका हुआ तो एक मिनट के लिए राहुल गांधी समेत सभी नेता सहम गए थे। धमाके के बाद राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कंमाडों ने तत्काल गांधी को चारों तरफ से घेर लिया और रोड शो की बस को तेज चलने के निर्देश दे दिए।

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Web Title: Rahul Gandhi Ki Raily Men Aag Bhdkne Ka Mamla Garmaya, Grah Mantralay Ne Mangi Report ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया