योगी आदित्यनाथ से बोले सीएम विजय रुपाणी - सभी की सुरक्षा हमारा दायित्व 


GAURAV SHUKLA 08/10/2018 17:50:24
371 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से गुजरात के वर्तमान घटनाक्रम पर दूरभाष से वार्ता की। इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री द्वारा यह अवगत कराया गया है कि पिछले तीन दिनों में कोई भी घटना नहीं घटित हुई है। गुजरात सरकार द्वारा हर व्यक्ति की सुरक्षा सुनिश्चित की गई है तथा सभी का गुजरात में सम्मान है। उन्होंने जनसामान्य से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए। 

CM Yogi Adityanath
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह कहा है कि गुजरात एक शान्तप्रिय प्रदेश है एवं देश के विकास का मॉडल भी है। जो लोग विकास नहीं चाहते, वे समाज के सौहार्द को अफवाह फैलाकर बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपील की है कि सभी व्यक्ति स्थानीय प्रशासन में विश्वास रखें। हर व्यक्ति को सुरक्षा सुनिश्चित की गई है। सभी लोग शासन व प्रशासन को अपना सहयोग दें। गुजरात के मुख्यमंत्री द्वारा उठाए गए इन कदमों की योगी आदित्यनाथ ने सराहना की है। 

Web Title: UP CM Yogi Adityanath se bole Gujrat Cm Vijay Rupani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया