जिसने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया उसी पर गुजरात में हो रहे हमले: मायावती


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/10/2018 14:54:58
381 Views

Lucknow. गुजरात में उत्तर प्रदेश व बिहार के प्रवासियों पर हमला होने के बाद बड़ी संख्या में लोग अपने -अपने प्रदेशों को पलायन कर रहे हैं। इस मामले पर अब सियासत तेज हो गई है। बसपा प्रमुख मायावती ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी को आड़े हाथ लिया। मायावती ने कहा कि जिसने मोदी को पीएम बनाया है आज उसी पर गुजरात में हमले हो रहे हैं। मायावती ने राज्य सरकार से मांग की दोेषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

Mayawati Ne Kaha Ki Jisne Modi Ko Prdhanmantri Banaya usi Pr Ho rhe Hamle

यह भी पढ़ें... Big Breaking: भिलाई इस्पात संयंत्र में हुआ धमाका,6 की मौत,एक दर्जन से ज्यादा घायल

   गुजरात के सीएम से सख्त कार्रवाई की मांग की

यूपी व बिहार के प्रवासियों पर हमला होने की खबर पर मायावती ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से मांग की वे हमलावरों पर सख्त कार्रवाई करें। आपको बता दें कि रविवार को बिहार व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से बात कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। 

Mayawati Ne Kaha Ki Jisne Modi Ko Prdhanmantri Banaya usi Pr Ho rhe Hamle

  14 महीने की बच्ची से हुआ था दुष्कर्म

दरअसल गुजरात में कुछ दिन पहले 14 माह की बच्ची से दुष्कर्म की घटना हुई थी। जिसके बाद से ही उत्तर प्रदेश व बिहार के लोगों पर हमला होना शुरु हुआ था। बताया यह भी जा रहा है कि त्योहारों के कारण लोग अपने-अपने घरों को आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

 

 

Web Title: Mayawati Ne Kaha Ki Jisne Modi Ko Prdhanmantri Banaya usi Pr Ho rhe Hamle ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया