मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बसपा संस्थापक कांशीराम की 12वीं पुण्यतिथि आज, पूरे देश में दी जा रही श्रद्धांजलि


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/10/2018 15:08 PM
206 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक व दलितों के नेता रहे कांशीराम की 12वीं पुण्यतिथि आज है। पूरे देश में बसपा नेता कांशीराम की प्रतिमा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर बसपा नेताओं ने संकल्प किया कि बसपा को मजबूत करने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे। 

Bsp Sansthapak Kashiram Ki 12  punyathi Aaj Pure Desh Me Di Ja Rhi Shranjli

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  ईको गार्डन में हो रहा श्रद्धांजलि कार्यक्रम 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांशीराम की पुण्यतिथि दिवस पर बसपा कार्यालयों पर सभा का आयोजन हो रहा है। वहीं, लखनऊ के जेल रोड स्थित ईको ग्रीन गार्डेन में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में बसपा समर्थक पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम में सभी मौजूदा विधायक व पूर्व सांसद व विधायक बूथ लेबल के नेता व पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। 2019 में पार्टी को जिताने के लिए जीत का मंत्र भी कार्यकर्ताओं के दिया जाएगा। 

  दलितों के मसीहा माने जाते हैं कांशीराम

देश के पहले कानून मंत्री बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर के बाद दलितों का मसीहा कांशीराम को माना जाता है। उन्होंने ​दलितों को अपने पैर पर खड़े होने के लिए प्रेरित किया था। बसपा समर्थकों के लिए इस दिवस का बड़ा महत्व है।

यह भी पढ़ें...Big Breaking: भिलाई इस्पात संयंत्र में हुआ धमाका,6 की मौत,एक दर्जन से ज्यादा घायल

Web Title: Bsp Sansthapak Kashiram Ki 12 punyathi Aaj Pure Desh Me Di Ja Rhi Shranjli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया