मायावती ने कर दिया अब ये बड़ा ऐलान, कांशीराम को याद कर BJP को दिलाई उस दिन की...


NAZO ALI SHEIKH 10/10/2018 09:37:16
652 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, बसपा सुप्रीमो मायावती का पलड़ा सभी पार्टियों पर भारी पड़ता जा रहा है। उन्होंने बीजेपी को उन दिनों की याद दिलाई जब उनकी सरकार थी और अपराधी प्रदेश में नजर नहीं आते थे। कानून व्यवस्था एकदम दुरुस्त थी। अधिकारी उल्टे पैर भागकर अपना काम करते थे। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों ही पार्टियों से कितनी भी प्रताड़ना झेलनी पड़े बसपा कभी भी न तो टूटेगी ओर न ही झुकेगी। दोनों ही पार्टियां हमेशा से बसपा और उसके नेतृत्व को राजनीतिक तौर पर कमजोर बनाने के लिए प्रयास करती रही है। जब चुनाव नजदीक आता है, तो ये कोशिश और भी विषैली हो जाती है। दोनों से ही सावधान रहने की जरूरत है। मायावती दिल्ली में गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित बहुजन प्रेरणा केंद्र में बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: फिर पटरी से उतरी ट्रेन, इंजन सहित 9 बोगियां हुई हादसे का शिकार

mayawati ne kar diya ab ye bada ailaan

  स्वाभिमान से समझौता नहीं

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बसपा स्वाभिमान और सम्मान से कभी समझौता नहीं करती। गठबंधन के लिए पहले ही सम्मानजनक सीटों की शर्त रख दी है। सीटों के लिए बसपा पार्टी किसी के सामने न तो हाथ जोड़ेगी और न ही भीख मांगेगी। बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों, मुस्लिम तथा अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों के साथ ही सामान्य वर्गों के गरीबों, मजदूरों, किसानों के हक की लड़ाई लड़ती आई है। गरीबों के सम्मान के साथ वह हमेशा खड़ी हैं। उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने का मतलब है कि उनको स्वयं को चोट पहुंचाया गया है। 

यह भी पढ़ें... बसपा संस्थापक कांशीराम की 12वीं पुण्यतिथि आज, पूरे देश में दी जा रही श्रद्धांजलि

BASPA- suprimo- mayawati

  बीजेपी राज में आतंक का माहौल

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी राज में आतंक और अराजकता का माहौल व्याप्त है। यूपी में बसपा चार बार सत्ता में रही है। बसपा किसी भी सूरत में कानून का दुरुपयोग नहीं होने देगी। वह नहीं चाहतीं  कानून का गलत उपयोग किया जाए। एससी एसटी या अन्य किसी भी तरह का वह कानून क्यों न हो। जब-जब उनकी सरकार यूपी में आई सरकार हमेशा गरीबों और प्रताड़ित लोगों के साथ खड़ी रही। लेकिन वर्तमान बीजेपी सरकार में गरीब लोग भय ग्रस्त हैं। बीजेपी राज में सिर्फ अपराधियों का बोलबाला रह गया है। किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है।  

Web Title: mayawati ne kar diya ab ye bada ailaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया