समाजवादी पार्टी में शामिल हुए भाजपा के ये बड़े नेता, देखें पूरी लिस्ट


RAJNISH KUMAR 10/10/2018 15:23:22
1742 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी के लिए एक तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी से कई नेता इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं, जो चुनावों से भारतीय जनता पार्टी के लिए नुकसानदेह साबित हो स​कता है।

 These big leaders of BJP joined the Samajwadi Party, see complete list

समाजवादी पार्टी के असमोली विधान सभा क्षेत्र का बूथ सम्मेलन कैला देवी पर आयोजित किया गया। विधायक पिंकी यादव ने कहा कि केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार पूर्ण रूप से फेल हो गई है। मंहगाई, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। इसी दौरान मंच पर मौजूद पूर्व मंत्री बिजेन्द्रपाल सिंह यादव ने भी केंद्र पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। इतना ही नहीं इन्होंने किसानों पर लाठियां बरसाई।

यह भी पढ़ें ..... राफेल मामले पर केंद्र को झटका, सुप्रीमकोर्ट ने बंद लिफाफे में मांगी रिपोर्ट

इस सम्मेलन से पहले भाजपा के नेता प्रेमशंकर यादव, उग्रपाल यादव अपने साथियों के साथ पार्टी में शामिल हो गए, जिनमें भुवनेश यादव, राकेश कुमार, चेनमैन सिंह, नेकराम सिंह, दीनदयाल ने संयुक्त रूप से बताया कि भाजपा सरकार में लोगों का शोषण हो रहा है।

 

Web Title: These big leaders of BJP joined the Samajwadi Party, see complete list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया