मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

एमपी चुनाव : 12 अक्टूबर को कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची कर सकती है जारी


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/10/2018 16:18 PM
256 Views

New Delhi. मध्य प्रदेश चुनाव के लिए राहुल गांधी के आवास पर मीटिंग चल रही है। कांग्रेस 12 अक्टूबर को मध्य प्रदेश चुनाव के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है।

Mp Chunav 12 October Ko Congress Prtyasiyon Ki Pahli Suchi Jaari

 यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  150 प्रत्याशियों के नाम पर लगी मुहर

दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर बैठक चल रही है। छानबीन समिति की इस बैठक में 150 प्रत्याशियों पर मुहर लग चुकी है। छानबीन समिति अन्य प्रत्याशियों पर चर्चा कर रही है। खबर यह है कि 12 तारीख तक शेष नामों को फाइनल कर दिया जाएगा।

Mp Chunav 12 October Ko Congress Prtyasiyon Ki Pahli Suchi Jaari

  कांग्रेस नेता असमंजस में

मध्य प्रदेश में कांग्रेस से टिकट दावेदारों की लंबी कतार है। इसे लेकर कांग्रेस नेता असमंजस में हैं। 12 अक्टूबर के बाद से प्रत्याशियों की तस्वीर स्पष्ट हो पाएगी। कांग्रेस हाईकमान किसे प्रत्याशी बना रहा है। इसी के बाद से प्रत्याशी भी अपनी सीट पर मन लगाकर प्रचार-प्रसार कर सकेंगे। कांग्रेस ईमानदार व स्वच्छ छवि के नेता को टिकट देगी।। 

 यह भी पढ़ें.. राफेल मामले पर केंद्र को झटका, सुप्रीमकोर्ट ने बंद लिफाफे में मांगी रिपोर्ट

 

 

Web Title: Mp Chunav 12 October Ko Congress Prtyasiyon Ki Pahli Suchi Jaari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया