मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के पांच शव कुएं से बरामद, इलाके में फैली सनसनी


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/10/2018 19:45:19
330 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के पांच शव कुएं से बरामद किये गए हैं। कुएं से पांच शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चों के पिता दो पत्नियों समेत फरार हो गए हैं। 

Madhya Pradesh Me Aik hi Pariwar Ke Paach Shav Bramad

  पुलिस ने शव को कुएं से निकाला बाहर

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के चिखली गांव के कुएं में पांच बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन में कोहराम मच गया। मौके पर बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं से शव को बाहर​ निकाला। पुलिस मृतक बच्चों को इस मामले की सूचना देने की कोशिश की मगर माता-पिता दोनों फरार हैं।

  मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक मृतक बच्चों के पिता भरत सिंह की दो पत्नियां हैं। भरत सिंह के घर में अधिकतर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। उन्होंने घर के कलह के कारण बच्चों की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

Web Title: Madhya Pradesh Me Aik hi Pariwar Ke Paach Shav Bramad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया