मायावती का ये मंत्र दिलाएगा बसपा को जीत, गुरुमंत्र लेकर मैदान में उतरने की तैयारी


NAZO ALI SHEIKH 11/10/2018 09:24 AM
1896 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी जंग का ऐलान हो चुका है। सभी पार्टियां अपनी- अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं। इसी कड़ी में बसपा भी अपने दिग्गज नेताओं और कार्यकर्ताओं को मैदान में उतर रही है।

mayawati ka ye mantr dilaega baspa ko jeet

कार्यकर्ताओं का कहना है, बसपा ने अब तक जो भी वादा किया है, उसे हर हाल में पूरा किया है। कानून व्यवस्था का संचालन बसपा राज में ही कायम रहता आया है। महिलाओं को सम्मान और गरीबों को अधिकार दिलाना ही बसपा का हमेशा से उद्देश्य रहा है। 

यह भी पढ़ें... एमपी चुनाव : 12 अक्टूबर को कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची कर सकती है जारी

 

इस मंत्र के साथ फौज तैयार

बसपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी बाजपेयी का कहना है कि मायावती के आदेश पर हर घर और हर गांवों में मंत्र के साथ फौज तैयार की गई है। बूथ स्तर पर बसपा की तैयारी है। इस बार चुनावी मैदान में सभी विरोधियों को अहसास हो जाएगा कि बसपा ने अपने शासनकाल में काम किया है। बीजेपी राज्यों में चौथी सरकार बनाने का सपना देख रही है। छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस और बीजेपी दोनो ही पार्टियों के झूठे वादों को पहचान लिया है।  पार्टी प्रवक्ता इकबाल रिजवी का कहना है कि दोनों ही पार्टियों ने विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। जनता इस बार बहकावे में नहीं आने वाली है, सिर्फ बसपा का ही साथ देगी। 

यह भी पढ़ें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

mayawati ka ye mantr dilaega baspa ko jeet

कांग्रेस की अपनी रणनीति

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस का कहना है कि वह अपनी रणनीति के तहत काम करेगी। कांग्रेस जनता की हितैशी रही है। उनके हर मुद्दों को भली भांति समझती है। गरीबों के लिए आगे आकर काम करती है। फिलहाल चुनावी बिगुल बजने के बाद अब उस दिन का इंतजार है, जब कोई नया चेहरा राज्य की जनता को मिलेगा।

Web Title: mayawati ka ye mantr dilaega baspa ko jeet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया