नगर निगम में ओएसडी बनाई गयी कल्पना, डिप्टी सीएम ने विवेक के घर पहुंच सौंपा नियुक्ति पत्र 


GAURAV SHUKLA 11/10/2018 13:43 PM
148 Views

Lucknow. राजधानी के बहुचर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड में गुरुवार को विवेक की पत्नी को वायदे के मुताबिक नियुक्ति पत्र सौंपा गया। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने स्वंय ही कल्पना के घर जाकर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा। आपको बता दें कि विवेक के हत्याकांड के बाद कल्पना को नगर निगम में ओएसडी (OSD) बनाया गया है।

Kalpana tiwari became osd in lucknow nagar nigam apradhnama  
गौरतलब है कि विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद बुधवार(10 अक्टूबर) को ही यह साफ हो गया था कि अगले दिन गुरुवार को विवेक की पत्नी कल्पना को नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा। हालांकि कयास के अनुसार नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी यह पत्र सौंपने जाने वाले थे। लेकिन प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने स्वंय विवेक के घर पहुंच उनकी पत्नी को यह नियुक्ति पत्र दिया। वहीं विवेकी की मौत को लेकर सीबीआई जांच करवाने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में दायर की गयी याचिका को फिलहाल हाईकोर्ट की बेंच ने खारिज कर दिया है। हाईकोर्ट के अनुसार इस याचिका से याची का कोई वास्ता ही नहीं है। 

Kalpana tiwari became osd in lucknow nagar nigam apradhnama

Web Title: Kalpana tiwari became osd in lucknow nagar nigam apradhnama ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया