कांग्रेस -बसपा के बीच लड़ाई की आग पहुंची कर्नाटक,इकलौते मंत्री ने दे दिया इस्तीफा


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/10/2018 20:41 PM
2386 Views

Banglore. कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार को बड़ा झटका लगा है। कुमारस्वामी सरकार से बसपा के मंत्री एन.महेश ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं इस खबर से कर्नाटक की सियासी हड़कंप मच गया है। 

Congress Va Bsp Ke Bich Ladai Aag Phuchi Karnataka , N Mahesh Ne Diya Regin

  सरकार को समर्थन जारी रहेगा

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस व बसपा का गठबंधन नहीं हुआ है। इस पर मायावती ने कांग्रेस पर हमलावर हुई थी। मध्य प्रदेश की यह रार कर्नाटक तक पहुंच गई। गुरुवार को कुमारस्वामी सरकार में बसपा की तरफ से इकलौत मंत्री एन.महेश ने इस्तीफा दे दिया है। मंत्री के इस्तीफा देने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। हालांकि जेडीएस व कांग्रेस के लिए राहत की बात यह है कि बसपा नेता व पूर्व मंत्री ने कहा मंत्री पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं मगर सरकार को मेरा समर्थन जारी रहेगा।

Congress Va Bsp Ke Bich Ladai Aag Phuchi Karnataka , N Mahesh Ne Diya Regin

  इस्तीफा देने के बाद कुछ नहीं बोले मंत्री

कर्नाटक में बहुजन समाज पार्टी् का इकलौता विधायक व पूर्व मंत्री एन.महेश ने मंत्री पद से इस्तीफा देकर सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बसपा नेता ने इस्तीफा देने के कारणों का खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह गठबंधन सरकार में शिक्षा मंत्री थे मैंने काफी अच्छे काम किये हैं। उन्होंने कहा कि आशा रखता हूं जिसे यह जिम्मेदारी सौंपी जाएगी वह भी मेरी ही तरह काम करेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Web Title: Congress Va Bsp Ke Bich Ladai Aag Phuchi Karnataka , N Mahesh Ne Diya Regin ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया