मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

त्रिची में दीवार से टकराया एयर इंडिया का विमान, बाल-बाल बचे यात्री


SUJEET KUMAR 12/10/2018 10:44 AM
138 Views

New Delhi. तमिलनाडु के त्रिची एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। यहां देर रात 1.30 बजे दुबई के लिए उड़ान भरते समय एअर इंडिया का एक विमान एयरपोर्ट की दीवार से टकरा गया। इस विमान में 136 यात्री सवार थे। हादसे के बाद विमान में मौजूद पायलट और को पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस हादसे में सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 

trichy air india flight hit atc compound wall at trichy airport in tamilnadu

बता दें मुंबई एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जहां जांच में पाया गया कि टकराने की वजह से विमान को नुकसान पहुंचा है। हालांकि विमान को उड़ान भरने के लिए फिट घोषित कर दिया गया।   

Trichy- Dubai Air India flight with 136 passengers on board hit the ATC compound wall at Trichy Airport yesterday and was diverted to Mumbai. The flight had got damaged under the belly, was declared fit for operations after inspection at Mumbai Airport. pic.twitter.com/8cczII46Mp

— ANI (@ANI) October 12, 2018

अधिकारियों का कहना है कि विमान का एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) से संपर्क टूट गया और वह करीब चार घंटे बाद मुंबई में उतरा। हालांकि अभी  इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह घटना तकनीकी खराबी की वजह से हुई या इसमें पायलट की गलती थी। 

Web Title: trichy air india flight hit atc compound wall at trichy airport in tamilnadu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया