एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के बाद कार्यक्रम में स्मृति का जबरदस्त विरोध, चेहरे पर पोती गयी कालिख 


GAURAV SHUKLA 12/10/2018 13:45:47
598 Views

Lucknow. इन दिनों बिहार पहुंच रहे बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी के नेताओं को अलग-अलग संगठनों द्वारा लगातार काले झंडे दिखाकर विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में विरोध झेलने वाले नेताओं में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम भी शामिल हो गया है। 

smiriti ke chare par kalikh
गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी बिहार के गोपालगंज में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। जहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। स्मृति के बिहार पहुंचते ही कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। लेकिन जैसे ही वह गोपालगंज पहुंची तो उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। स्मृति के काफिले को एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्हें काला झंडा भी दिखाया गया। 

smiriti ke chare par kalikh
आपको बता दें कि स्मृति ईरानी गोपालगंज में युवा संकल्प सम्मेलन को संबोधित करने के लिए पहुंची थी। जिसके बाद आयोजन के दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखा नारेबाजी की। इसी के साथ कुछ आराजक तत्वों ने स्मृति के पोस्टर पर कालिख भी पोत दी। शहर में लगे कई पोस्टर और बैनर में स्मृति के चेहरे पर कालिख पोती गयी थी। 

smiriti ke chare par kalikh

 

Web Title: smiriti ke chare par kalikh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया