मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

बक्शी का तालाब थाना : पहले नाम पूछा, फिर गोली मार दी !


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 12/10/2018 15:15:36
433 Views

bakshi ka talab thana shetra mein crime ghatna
लखनऊ। राजधानी में बदमाशों का आतंक बदस्तूर जारी है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे धार्मिक लोगों को भी अपना निशाना बनाने से ज़रा भी नहीं चूक रहे हैं। ताज़ा मामला बीकेटी थाना क्षेत्र का है जहां बाइक सवार 2 अज्ञात बदमाशों ने अलीगंज न्यू हनुमान मंदिर के पूर्व सदस्य अजय शंकर शुक्ला के बीच रोड पर गोली मारी और मौके से फरार हो गए। वही स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल अजय को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल अजय ने हमले का आरोप अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर के ट्रस्टी पर लगाया है। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही अन्य बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 
वही इस पूरे मामले में एसपी ग्रामीण डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि अलीगंज स्तिथ न्यू हनुमान मंदिर से जुड़े अजय शंकर शुक्ला ने बताया कि जब वह बीकेटी थाना क्ष्रेत्र के चंद्रिका देवी मंदिर के पास से जा रहे थे तब 2 बाइक सवार लोग उनका पीछा कर रहे थे। पीछा करते हुए जब बाइक सवार आगे आये, तब उन लोगो ने अजय से उनका नाम पूछा है। उसके बाद उन्होंने उन पर फायर किया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी थी। साथ ही अजय को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उनको ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। हमले की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल उन्होंने लूट के इरादे से किये गए हमले से साफ इंकार किया है। उन्होंने कहा कि जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
Web Title: bakshi ka talab thana shetra mein crime ghatna ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया