मायावती का चक्रव्यूह तैयार, इस दिग्गज नेता के साथ फूंकेंगी चुनावी बिगुल, विरोधियों में भूचाल


NAZO ALI SHEIKH 13/10/2018 09:25:50
2350 Views

Lucknow. छत्तीसगढ़ में विरोधियों को धूल चटाने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती आज चुनावी बिगुल फूंककर ताकत का अहसास दिखाएंगी। मायावती के हुंकार से विरोधियों में भूचाल सा आ गया है। बता दें कि बसपा ने जेसीसी के साथ गठबंधन किया है। छत्तीसगढ़ में ये गठबंधन लोगों को रास नहीं आ रहा है। चूंकि मायावती की ये रणनीति सब पर भारी पड़ने वाली है। दरअसल, 13 अक्टूबर को बिलासपुर में बसपा एक बड़ी रैली करने जा रही है। इस रैली में मायावती जनता को संबोधित करेंगी। उनके साथ अजीत जोगी भी मंच साझा करेंगे। 

यह भी पढ़ें... राफेल विवाद पर पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर बोला हमला,कुछ समय से झूठी बातों का रहे हैं सामना

mayawati ka chakravyooh taiyaar, is diggaj neta ke saath phoonkengee chunaavee bigul

आर पार की लड़ाई का आगाज

बसपा सुप्रीमो मायावती चुनावी जंग का आगाज करेंगी और रैली में ही विरोधियों को अहसास कराएगी कि इस बार बदलाव की बयार चल चुकी है। छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष ओपी बाजपेयी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो बड़ी रैली को संबोधित करेंगी। यहां गठबंधन में हुए समझौते के मुताबिक बसपा विधानसभा के 35 सीटों पर ताल ठोंकेगी। वहीं, जेसीसी 55 सीटों पर प्रत्याशी मैदान में उतार रही है।  

यह भी पढ़ें... एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के बाद कार्यक्रम में स्मृति का जबरदस्त विरोध, चेहरे पर पोती गयी कालिख

mayawati ka chakravyooh taiyaar, is diggaj neta ke saath phoonkengee chunaavee bigul

जोगी ही बनेंगे सीएम

बताते चलें कि गठबंधन में हुए समझौते के मुताबिक जीत के बाद अजीत जोगी को ही सीएम बनाया जाएगा। सीएम पद का उम्मीदवार भी उन्हीं को बनाया गया है। बसपा सुप्रीमो की इस रैली के बाद जिन 35 सीटों पर चुनाव के लिए दिग्गज उम्मीदवारों को उतारेंगी उनके नामों की घोषणा करेंगी। बताते चलें कि यहां नक्सल प्रभावित 18 सीटों पर चुनाव 12 नवंबर को होगा। यह चुनाव पहले चरण में ही होना है। इसके अलावा अन्य 72 विधानसभा सीटों पर 8 दिन बाद 20 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं, मतगणना 11 दिसंबर को की जाएगी।

Web Title: mayawati ka chakravyooh taiyaar, is diggaj neta ke saath phoonkengee chunaavee bigul ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया