जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर


SUJEET KUMAR 13/10/2018 12:16 PM
345 Views

Srinagar. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है। शनिवार को हुई इस मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है। मारे गए आतंकी की पहचान शब्बीर अहमद डार के रूप में हुई है। 

jammu kashmir pulwama encounter zahoor ahmad thokar hizbul mujahideen commander
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने जहूर ठोकर और कुछ और आतंकियों की सूचना पर ऑपरेशन शुरू किया। जहूर हिज्बुल का कमांडर है। वह 2016 में टेरीटोरियल आर्मी से भागकर आतंकी बना था। 

jammu kashmir pulwama encounter zahoor ahmad thokar hizbul mujahideen commander

बता दें कि जहूर ठोकर 173 टेरीटोरियल आर्मी का सदस्य था। जो 2016 में सर्विस रायफल के साथ फरार हो गया था। खबरों की माने तो सुरक्षाबलों ने हिज्बुल कमांडर जहूर ठोकर को मार गिराया, लेकिन जब आतंकी का शव बरामद किया गया तो उसकी पहचान शब्बीर अहमद डार के रूप में हुई। जबकि बारामूला में भी शुक्रवार रात सोपोर के बाहरी इलाके वारपोरा में आतंकवादियों के हमले में पुलिसकर्मी जावेद अहमद शहीद हो गए। इस हमले के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

गौरतलब है कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर में निकाय और पंचायत चुनाव हो रहे हैं। यहां तीसरे चरण के चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। ऐसे में आतंकवादी सक्रिय हो गए हैं। जिन्हें रोकने के लिए भारी सुरक्षाबल तैनात की गई है। 

Web Title: jammu kashmir pulwama encounter zahoor ahmad thokar hizbul mujahideen commander ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया