बड़ी खबर : कांग्रेस के लिए बुरी खबर, पूर्व नेता ने ज्वाइन की बीजेपी


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 13/10/2018 13:21:54
1250 Views

Congress mla quits party joins bjp

रायपुर। आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और सभी दल अपनी-अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं। वहीं सूबे में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जहां राज्य कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और एमएलए रामदयाल उइके ने पार्टी का साथ छोड़ते हुए भाजपा का दामन छोड़ दिया है।   

  आहत होकर छोड़ी पार्टी... 

पार्टी को अलविदा कहते हुए पूर्व कांग्रेस एमएलए ने कहा कि मैंने सीडी कांड से आहत होकर पार्टी का साथ छोड़ा है। उन्होंने कहा कि पार्टी में चल रहे आपसी झगड़े से तंग होकर मैंने ऐसा किया है। इस दौरान पार्टी जॉइन कराते मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि दयाल कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे थे पर अब वे खुली हवा में सांस लेंगे। 

  वोटर्स पर पड़ेगा प्रभाव... 

आपको बता दें, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रामदयाल उइके का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। ऐसे में कहीं ना कहीं इसका नकारात्मक प्रभाव पार्टी के वोटर्स पर ज़रूर पड़ेगा। साथ ही बीजेपी वर्तमान में राज्य चुनाव में सत्ता वापसी के लिए प्रयास कर रही है। 

Web Title: Congress mla quits party joins bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया