मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

शिवपाल यादव पर भाजपा सरकार मेहरबान, आवास के बाद अब दिया ये बड़ा गिफ्ट 


RAJNISH KUMAR 13/10/2018 19:13 PM
320 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने जब से पार्टी से इस्तीफा दिया है और नए मोर्चे का गठन किया है। इसके बाद से ही कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है। शिवपाल सिंह यादव के जरिए भारतीय जनता पार्टी अब समाजवादी पार्टी में सेंध लगाने की तैयारी कर रही है। दरअसल, भाजपा सरकार ने समाजवादी पार्टी से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव को मायावती वाला सरकारी बंगला दे दिया है। इसके बाद से ही शिवपाल सिंह यादव को लेकर तमाम तरह के कयास लगने शुरू हो रहे हैं। माना जा रहा है कि आम चुनाव से पहले शिवपाल यादव भाजपा से मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं, ऐसे में समाजवादी पार्टी के लिए तगड़ा झटका हो सकता है।

shivpal yadav par bjp sarkar meharbaan

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव को लेकर राजनीति में आए दिन सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आ रही है। शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद से ही सभी की नजर उन पर बनी हुई है। भाजपा सरकार भी शिवपाल सिंह यादव पर मेहरबान नजर आ रही है। भाजपा सरकार ने शिवपाल सिंह यादव को मायावती वाला सरकारी आवास दे दिया। हालांकि चर्चा ये भी है ​कि भाजपा सरकार शिवपाल सिंह यादव को जेड श्रेणी की सुरक्षा भी दे सकती है।

हालांकि आपको बता दें कि शिवपाल सिंह यादव के भतीजे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास जेड श्रेणी की सुरक्षा है। तो ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा सरकार शिवपाल सिंह यादव को अखिलेश की बराबरी में लाने की कोशिश करा रही है। ऐसे में सियासी गलियारों हलचल तेज हो गई है। भाजपा सरकार और शिवपाल ​यादव की नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं, जो सियासत में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यही नहीं, बताया जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव के रिश्तेदार आईएएस अधिकारी अजय यादप की प्रतिनियुक्ति अवधि बढ़ाने की मंजूरी भी सरकार ने दे दी है।

shivpal yadav par bjp sarkar meharbaan

राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो भाजपा सरकार शिवपाल सिंह यादव के जरिए समाजवादी पार्टी को कमजोर करना चाह रही है। आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा सरकार ने शिवापाल सिंह यादव को तोहफा दिया है।

Web Title: shivpal yadav par bjp sarkar meharbaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया