धोनी ने राष्ट्रीय चयन समिति को दिया झटका, मैच खेलने से किया इनकार


SUJEET KUMAR 14/10/2018 11:06:02
350 Views

New Delhi. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को झारखंड के लिए विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में खेलने से इनकार कर दिया है। धोनी के इस बयान से राष्ट्रीय चयन समिति को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दो दिन पहले आधिकारिक रूप से वियज हजारे ट्रॉफी में धोनी के खेलने की बात कही थी।  

ms dhoni vijay hazare trophy refuses to play jharkhand team india

बता दें कि धोनी पिछले दो साल से बल्लेबाज के तौर पर फॉर्म में नहीं है, उनके महाराष्ट्र के खिलाफ झारखंड का क्वार्टरफाइनल मैच खेलने की उम्मीद थी। झारखंड के मुख्य कोच राजीव कुमार ने बेंगलुरु में पत्रकारों को बताया कि धोनी ने क्वार्टरफाइनल में नहीं खेलने का फैसला किया है। जबकि मुख्य चयनकर्ता ने इससे पहले उनके इसमें हिस्सा लेने की घोषणा की थी। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

झारखंड के कोच कुमार का कहना है, ‘धोनी को लगता है कि इस चरण में टीम से जुड़ना उचित नहीं होगा, क्योंकि टीम ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है और उनकी अनुपस्थिति में क्वार्टरफाइनल तक जगह बनाई है। वह टीम का संतुलन नहीं बिगाड़ना चाहते।

Web Title: ms dhoni vijay hazare trophy refuses to play jharkhand team india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया