शाहजहांपुर : दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, तीन मजदूरों की मौत


SUJEET KUMAR 15/10/2018 10:03 AM
287 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है। इमारत के मलबे से 15 मजदुरों को बाहर निकाला जा चुका है। हादसे के बाद करीब 12 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन अब पूरा हो चुका है।  

shahjahanpur under construction double storey building collapsed dead injured debris
बता दें कि यह हादसा रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे हुआ था। हादसे में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जिस इमारत का लेंटर गिरा है वो एक निर्माणाधीन कॉलेज की थी। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने बताया कि आरसी मिशन थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की बिल्डिंग में लेंटर डाला जा रहा था। इसी दौरान वह अचानक गिर गया, जिसके मलबे में कई मजदूर दब गये। मलबे के नीचे मजदूरों के दबे होने की आशंका के चलते एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और आईटीबीपी की टीमें लगाई गई थीं। 

फिलहाल तीन लोगों की मौतों के बाद मलबे से किसी का भी कोई शव नहीं मिला है. साथ ही इस मामले में भवन मालिक, इंजीनियर, आर्किटेक्ट और ठेकेदार के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: shahjahanpur under construction double storey building collapsed dead injured debris ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया