बीजेपी के संगठन मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल 


GAURAV SHUKLA 15/10/2018 12:29:10
552 Views

Lucknow. बीजेपी में काशी और गोरखपुर क्षेत्र के संगठन मंत्री रत्नाकर का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने  के बाद रविवार से ही पार्टी के भीतर खलबली देखी गयी। हालांकि पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने मामले को लेकर अनभिज्ञता जताई और काशी क्षेत्र के प्रभारी और प्रदेश महामंत्री सलिल बिश्नोई और काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है। 

BJP ke sangathanmantri ka apatijanak video viral
गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले गोरखपुर क्षेत्र के संगठन मंत्री का दायित्व देकर रत्नाकर का कद बढ़ाया गया है। हालांकि उन्हें अगले प्रदेश संगठन मंत्री के तौर पर देखा जा रहा था। इसी बीच एक वीडियो वायरल होने से चर्चाएं शुरू हो गयी है। यह वीडियो आने के बाद नेताओं ने पदाधिकारियों पर इस पर चर्चाएं न करने की हिदायत दी है। वहीं इस मामले में संगठन मंत्री रत्नाकर का कहना है कि मेरे खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है। वहीं षडयंत्र करने वालों के खिलाफ इलाहाबाद में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। 

तीन दिन बाद भी विवेचना ज्यों की त्यों 

संगठन मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो फेसबुक के बाद अन्य साइट्स पर वायरल होने के मामले में तीन दिन बाद भी विवेचना आगे नहीं बढ़ पा रही है। इलाहाबाद सिविल लाइंस थाने की पुलिस का कहना है कि मामले में आईटी एक्ट की धाराएं भी लगी हुई हैं। जिसके कारण साइबर सेल को जानकारी दी गयी है। रत्नाकर का कहना था कि 11 अक्टूबर को फेसबुक पर उनका आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया गया था। जिसकी शिकायत कार्यकर्ताओं की ओर से एसएसपी से की गयी थी। 

Web Title: BJP ke sangathanmantri ka apatijanak video viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया