गोलियों से भूनकर बसपा नेता की दर्दनाक हत्या, पार्टी में हड़कम्प


GAURAV SHUKLA 15/10/2018 13:01:24
3227 Views

Lucknow. अंबेडकरनगर में सोमवार को बसपा नेता जुगराम मेंहदी और उनके चालक सुनील यादव को सरेआम अज्ञात लोगों ने गोलियों से छलनी कर दिया। बसपा नेता के साथ सामने आई इस घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने इलाज के दौरान उन्हें और ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस दौरान दो राहगीर भी गोली लगने के कारण घायल हो गये। घटना के बाद एसपी ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया। 

baspa neta ki maut
गौरतलब है कि हंसवार थाना क्षेत्र के नसीराबाद निवासी बसपा नेता जुगराम यादव सोमवार को अपनी जीप में सवार होकर टांडा जा रहा थे। इस दौरान चालक सुनील यादव जब गाड़ी चला रहा था तो प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह तकरीबन 9.30 बजे करीब गाड़ी जब रामपुर स्थलवा के पास पहुंची तो अज्ञात लोगों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जुगराम और चालक सुनील के सीने पर कई जगह गोलियां लग गयीं। इस बीच उधर से गुजर रहे दो राहगीर भी गोलियों की शिकार हो गये। 

baspa neta ki maut
सरेआम हो रही इस तरह की फायरिंग की बाद मौके पर भगदड़ मच गयी। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने बसपा नेता और उनके चालक को मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि माफिया खान मुबारक से जुगराम की पुरानी रंजिश थी। एक साल पहले भी उसने हमला करवाया था। जिसके बाद आशंका है कि जुगराम की हत्या खान मुबारक ने ही करवाई है। 

Web Title: baspa neta ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया