इलाहाबाद का नाम बदले जाने पर पहली बार अखिलेश यादव का बड़ा बयान


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/10/2018 15:10 PM
165 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलाहाबाद का नाम बदले जाने पर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि सरकार इलाहाबाद का नाम बदलकर अपना काम दिखाना चाहती है। अखिलेश ने कहा परंपरा और आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

Allahabad Ka Naam Badle Jaane Pr Pahli Baar Akhilesh Yadav Ka Bada Bayan

 यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  आज के शासक नाम बदलकर काम दिखाना चाहते

अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजा हर्षवर्धन ने अपने दान से प्रयाग कुम्भ का नाम किया, मगर आज के शासक केवल प्रयागराज नाम बदलकर अपना काम दिखाना चाहते हैं। इन्होंने तो अर्धकुम्भ का भी नाम बदलकर कुम्भ कर दिया है। 

Allahabad Ka Naam Badle Jaane Pr Pahli Baar Akhilesh Yadav Ka Bada Bayan

  सपा इसे राजनैतिक फैसला मान रही

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा इलाहाबाद का नाम बदलने की शुरुआत कर दी है। योगी के एलान के बाद संत समाज काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं सियासी दल सरकार के इस फैसले को राजनैतिक फैसला बता रहे हैं। सपा प्रवक्ता निधि यादव ने भी सरकार पर हमला बोला था। निधि ने कहा था ​सरकार अपनी नाकमियों को छिपाने के लिए नाम बदलने की राजनीति कर रही है। निधि के अलावा कई और नेता भी योगी सरकार के इस फैसले पर सवाल उठा चुके हैं।

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Web Title: Allahabad Ka Naam Badle Jaane Pr Pahli Baar Akhilesh Yadav Ka Bada Bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया