मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

मायावती का अकबर के बहाने मोदी पर हमला,बीजेपी राज में महिलाओं की सुरक्षा से हो रहा खिलवाड़


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/10/2018 19:26 PM
115 Views

Lucknow. बसपा प्रमुख मायावती यौन शोषण आरोपों से घिरे एमजे.अकबर के बहाने मोदी सरकार पर जमकर बरसीं। मायावती ने कहा कि अकबर के खिलाफ केंद्र सरकार का एक्शन न लेना बीजेपी का असली चेहरा बेनकाब करता है।

Mayawati Ne Mj Akbar Ko Lekar Modi Sarkar Pr Jamkar Barsin, Mahilayo Ki Surksha Se Ho Raha Khilwad

 यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  बीजेपी महिलाओं की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही

पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि अकबर पर तकरीबन एक दर्जन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा ​कि पूरे देश के लोग बीजेपी से पूछ रहे हैं​ कि भारतीय संस्कृति की दुहाई देने वाली बीजेपी महिलाओं की आवाज क्यों नहीं सुन रही है। बसपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी आरएसएस एंड कंपनी क्या इसी गलत तरीके से महिलाओं को अपमानित व उनकी सुरक्षा से खिलवाड़ करती रहेगी।

Mayawati Ne Mj Akbar Ko Lekar Modi Sarkar Pr Jamkar Barsin, Mahilayo Ki Surksha Se Ho Raha Khilwad

  बीजेपी के राज में अपराध चरम पर

मायावती ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में अपराध चरम पर है। मीटू अभियान से पता चल गया है कि इस तरह के आरोपों में मंत्री तक शामिल हैं मगर बीजेपी कार्रवाई अभी तक नहीं की। इससे यही साबित होता है कि बीजेपी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितना संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि यूपी में हत्या व डकैती जैसी बड़ी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। सरकार  प्रदेश में कानून व्यवस्था पर लगाम नहीं लगा पा रही है। 

Mayawati Ne Mj Akbar Ko Lekar Modi Sarkar Pr Jamkar Barsin, Mahilayo Ki Surksha Se Ho Raha Khilwad

 यह भी पढ़ें...जानिए, कितने साल बाद होगा इलाहाबाद का नाम प्रयागराज

 

 

 

Web Title: Mayawati Ne Mj Akbar Ko Lekar Modi Sarkar Pr Jamkar Barsin, Mahilayo Ki Surksha Se Ho Raha Khilwad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया