मायावती ने बनाया मास्टर प्लान, सिर्फ तीन दिन में बदल देंगी राजनीति, ये दिग्गज स्टार प्रचारक


NAZO ALI SHEIKH 16/10/2018 09:21 AM
193 Views

Lucknow. छत्तीसगढ़ में रैली के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती की लहर चल रही है। मायावती की रणनीति से सभी विरोधी पस्त हो चुके हैं। अब उन्होंने मास्टर प्लान तैयार करके विरोधी पार्टियों में भूचाल ला दिया है। मायावती ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची निर्धारित की है। घर घर पहुंचने के लिए प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है। बता दें कि बसपा सुप्रीमो यहां अभी कई दिनों तक रुकेंगी और राजनीति की पूरी कायापलट कर देंगी। उन्होंने 4, 16 और 17 नवंबर को राज्य के 4 जिलों में 6 आम सभाएं करने की खास रणनीति तैयार की है। छत्तीसगढ़ के 4 जिलों में 6 आम सभाएं करेंगी। 

यह भी पढ़ें... मायावती के इस दांव से उड़े होश, वोट कटवा को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में मची हलचल

mayawati ne banaya mastar plaan

  इस तरह होगा मायावती का दौरा

बसपा सुप्रीमो मायावती 4 नवंबर को राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा में सुबह 10 बजे आमसभा कर जनता को संबोधित करेंगी। इसके बाद दुर्ग जिले के भिलाईनगर पहुंचकर दोपहर 12 बजे वे जनसभा में शिरकत करेंगी। वहीं, अगला लक्ष्य 16 नवंबर को चापा जिले के जांजगीर को बनाएंगी। जांजगीर में वह 10 बजे ही आम जनता से रुबरू होंगी। इसके बाद 12 बजे रायपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी। अगले दिन तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह 10 बजे बेमेतरा जिले के नवागढ़ में आम जनता के बीच पहुंचेंगी। यहां से सीधे बालौदाबाजार पहुंचकर कसडोल में दोपहर 12 बजे जनसभा करेंगी।

यह भी पढ़ें... छत्तीसगढ़ चुनाव: मायावती ने फूंका चुनावी बिगुल, ये बात कहकर जीत लिया जनता का दिल...

mayawati ne banaya mastar plaan

  ये होंगे बसपा के स्टार प्रचारक

मायावती ने चुनाव जीतने को लेकर कई अभेद्य चक्रव्यूह बनाए हैं। उनकी रणनीति के आगे सभी विरोधी पार्टियों में हलचल मच गई है। वहीं, बसपा के दिग्गज स्टार प्रचारकों के नाम सुनकर भी विरोधियों के होश उड़े हुए हैं। स्टार प्रचारकों में सतीश चंद्र मिश्रा, अशोक सिद्धार्थ, लालजी वर्मा, अंबिका प्रसाद चौधरी, एलएल भारती समेत कई बड़े राजनैतिक दिग्गजों के नाम शामिल हैं।

Web Title: mayawati ne banaya mastar plaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया