मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

बसपा नेता का बेटा और उसकी महिला मित्र ने होटल में की गुंडागर्दी, वीडियो वायरल


RAJNISH KUMAR 16/10/2018 11:29:38
690 Views

New Delhi. बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद का बेटा दिल्ली के एक होटल में सरेआम गुंडागर्दी पर उतारू हो गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया है। वहीं, होटल के असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है।

bsp neta ke beta ne ki gundagardi

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के हयात होटल में किसी बात को लेकर बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय का बेटा आशीष पाण्डेय अचानक एक अन्य युवक से अभद्रता करने लगा। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में आशीष पांडेय के हाथ में पिस्टल साफ देखी जा सकती है। यही नहीं, वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था और उसके साथ होटल में पहुंची महिला मित्र भी गालियां दे रही थी।

#WATCH A man brandishes a gun outside a 5-star hotel in Delhi on October 14. A case has been registered in connection with the incident. #Delhi pic.twitter.com/G14eqVJU0U

— ANI (@ANI) October 16, 2018

वहीं, होटल के असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर ने आरके पुरम थाने में आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी आशीष की तलाश के लिए पुलिस की टीम लखनऊ रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें ... इस मामले में सपा संरक्षक मुलायम सिंह ​को मिली बड़ी राहत

 

Web Title: bsp neta ke beta ne ki gundagardi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया