संत रामपाल की सज़ा पर फैसला आज,हिसार में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/10/2018 11:36 AM
212 Views

Chandigarh. हिसार के बरवाला में सतलोक आश्रम के संत रामपाल की सज़ा पर फैसला आज होना है। हिसार में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। हिसार जिले में सोमवार से ही धारा 144 लागू की गई है। बताया जा रहा है कि सात जिलों की पुलिस फोर्स सहित 2000 पुलिस​कर्मियों को तैनात किया गया है। 

Sant Rampal Ki Saja Pr Faisla Aaj, Hisar Men Surksha Ke Pukshta Intjam

यह भी पढ़ें...इस मामले में सपा संरक्षक मुलायम सिंह ​को मिली बड़ी राहत

रामपाल ​सहित 15 आरोपियों पर आज आएगा फैसला

साल 2014 में दो हत्याओं के आरोप में दोषी करार संत रामपाल समेत 15 आरोपियों के​ खिलाफ कोर्ट मंगलवार को फैसला सुनाएगा। जिसके लिए हरियाणा पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था पूरे प्रदेश की बढ़ा दी है। हिसार को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इसके अलावा हिसार में पुलिस छोटी-बड़ी गाड़ियों की चेंकिंग कर शहर में प्रवेश किया जा रहा है। जिले के सभी नाकों पर चौकसी बढ़ा दी गई है। एक आईजी,एक डीआईजी,6 एसपी और 10 डीएसपी को सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

11 अक्टूबर को कोर्ट ने ठहराया था दोषी

सतलोक आश्रम के हत्यारे संत रामपाल समेत 15 आरोपियों को कोर्ट ने 11 अक्टूबर को दोषी करार दिया गया था। आपको बता दें कि 2014 में दो हत्याओं में 5 महिला व एक डेढ़ वर्ष के बच्चे की मौत हो गई थी। 

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।


 

 

Web Title: Sant Rampal Ki Saja Pr Faisla Aaj, Hisar Men Surksha Ke Pukshta Intjam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया