बहन जी ने अपने लिए फिर चुनीं कांटों की राह, तीन दिन और सिर्फ यह एक मास्टर प्लान दिलाएगा जीत


GAURAV SHUKLA 16/10/2018 16:01:19
2365 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान आधा दर्जन से अधिक जनसभाओं को संबोधित करेंगी। इस कार्यक्रम के लिए महज तीन दिन 4, 16 और 17 नवंबर की तिथि निर्धारित हुई है। आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो की पहली सभा राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में होगी। 

MAYAWATI KA MASTER PLAN

आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो ने बतौर स्टार प्रचार अपनी जनसभा के लिए उन सीटों का चुनाव किया है जहां भाजपा के मजबूत उम्मीदवार मैदान में हैं। जाहिर तौर पर जहां भी भाजपा के उम्मीदवारों का सीधा मुकबला बसपा उम्मीदवारों से होना है उस जगह के लिए जनसभा का चुनाव मायावती की ओर से किया गया है। भिलाई नगर की जनसभा को मायावती 4 नवंबर को संबोधित करेंगी जो कि भाजपा के कद्दावर नेता प्रेमप्रकाश पांडेय का निर्वाचन क्षेत्र है।

इसी के साथ रायपुर विधानसभा के रायपुर पश्चिम और दक्षिण बसपा के कोटे में है जहां 17 तारीख को जनसभा होनी है। इसी के साथ 16 नवंबर को बसपा सुप्रीमो की सभा जांजगीर चांपा में होगी। जबकि मायावती अंतिम रैली 17 नवंबर को बेमेतरा व कसडोल में करेंगी। 

Web Title: MAYAWATI KA MASTER PLAN ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया