मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

अवैध संबंध का दबाव बनाती थी महिला, तंग आकर युवक ने की खुदकुशी


RAJNISH KUMAR 16/10/2018 18:45:59
169 Views

Lucknow. महाराष्ट्र के परभणी से महिला जाति को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। दरअसल, एक महिला बार-बार पहले से ही शादीशुदा युवक पर अवैध संबंध बनाने का दबाव डालती थी, जिससे तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि महिला उस पर बार-बार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाती थी और उसे धमकाती थी।

The woman was pressurized of the illegal relations

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला परभणी के वसमत रोड के ब्रह्मा अपार्टमेंट का है, जहां सचिन मिटकारी नाम के युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने महिला द्वारा बार-बार संबंध बनाने के लिए दबाव डालने की बात लिखी है। सुसाइड नोट में युवक ने आरोप लगाया है कि महिला ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया है। वह शादीशुदा है, इसके बावजूद वह उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करती रही। उसमें आगे लिखा है कि उसके मना करने पर वह उसे बार-बार धमकाती है कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो महिला उसकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर देगी। 

  महिला युवक को देती थी धमकी 

सुसाइड नोट में युवक ने आरोप लगाते हुए आगे लिखा है कि महिला उसे अवैध शारीरिक संबंध ना बनाने पर बदनाम करने की धमकी भी देती थी। महिला के पहले से ही कई लड़कों के साथ अवैध संबंध हैं। उसने लिखा कि महिला ने उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है इसलिए वह खुदकुशी कर रहा है। फिलहाल इस मामले में परभणी की मोंढा पुलिस थाने में आरोपित महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है, जिसका ज़िक्र सचिन ने अपने सुसाइड नोट में किया है।

यह भी पढ़ें .... मध्य प्रदेश में राहुल गांधी ने मंदिर के बाद गुरुद्वारे में टेका मत्था,जीत की मांगी दुआ

 

Web Title: The woman was pressurized of the illegal relations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया