मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

Asian Para Games 2018 : विभिन्न स्पर्धाओं में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों से पीएम ने की मुलाकात


SUJEET KUMAR 17/10/2018 10:24:50
225 Views

New Delhi. एशियाई पैरा खेलों में भारत का नाम गर्व से उंचा करने वाले खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान विभिन्‍न स्‍पर्धाओं में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को पीएम ने बधाई दी। प्रधानमंत्री ने  खिलड़ियों के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि उनकी सफलता में उनके मनोबल की अहम भूमिका रही है। प्रधानमंत्री ने कहा, वैश्विक स्‍तर पर भारत की प्रतिष्‍ठा बढ़ाने में योगदान के लिए उन्‍हें बधाई। 

pm modi meets para asian games medal winners and sai felicitated them

पीएम ने पदक विजेता खिलाड़ियों के कोचों की भी सराहना की। उन्‍होंने कहा, अपना उत्‍साह बनाये रखे और इससे भी अधिक ऊंचाइयां छूने के लिए परिश्रम करें। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि विभिन्‍न स्‍पर्धाओं में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को नकद राशि देकर सम्मानित किया गया है। इसमें गोल्ड मेडल विजेताओं को 30 लाख रूपए, सिल्वर मेडल विजेताओं को 20 और ब्रॉन्ज मेडल विजेताओं को 10-10 लाख रूपए दिए गए है। 

pm modi meets para asian games medal winners and sai felicitated them

खेलमंत्री राठौड़ ने कहा , आप लोग देश के असली आइकन हो। यह सफर आसान नहीं था क्योंकि आप लोगों ने जीवन में काफी बाधाओं का सामना किया है। कइयों ने हार मान ली होगी लेकिन आपने नहीं मानी। इससे आपकी प्रतिबद्धता का पता चलता है। आपकी क्षमता पर कइयों ने संदेह किया होगा जिन्हें आपने आज गलत साबित कर दिया।’

pm modi meets para asian games medal winners and sai felicitated them

इस सम्मान समारोह में खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, खेल सचिव राहुल भटनागर और खेल भारत (भारतीय खेल प्राधिकरण) की महानिदेशक नीलम कपूर मौजूद थी। बता दें कि भारतीय पैरा खिलाड़ियों ने जकार्ता में हुए खेलों में 15 गोल्ड समेत 72 मेडल जीते है। 

Web Title: pm modi meets para asian games medal winners and sai felicitated them ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया