चुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका, इन दिग्गजों ने थामा कांग्रेस का दामन


SUJEET KUMAR 17/10/2018 11:31:25
1419 Views

New Delhi. आगामी राजस्थान विधान सभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बड़ी कामयाबी मिलने जा रही है। जबकि भाजपा को एक बड़ा झटका मिलने जा रहा है। चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता जसवंत सिंह के विधायक बेटे मानवेंद्र सिंह बुधवार को नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। इस दौरान सचिन पायलट और अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे। 

jaswant singh son and bjp mla manvendra singh to join congress in presence of rahul gandhi
बता दें कि 2013 के विधानसभा चुनाव में मानवेंद्र ने बीजेपी के टिकट पर बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें जीत प्राप्त हुई थी। मानवेंद्र ने पिछले ही महीने बाड़मेर में स्वाभिमान रैली की और 'कमल का फूल, बड़ी भूल' कहते हुए बीजेपी से अलग होने की घोषणा की थी। 

jaswant singh son and bjp mla manvendra singh to join congress in presence of rahul gandhi

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया, मानवेंद्र सिंह बुधवार को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि मानवेंद्र के आने से कांग्रेस और मजबूत होगी। 

 

Web Title: jaswant singh son and bjp mla manvendra singh to join congress in presence of rahul gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया