मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा,10 की मौत


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/10/2018 16:20:05
175 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। इस भयावह हादसा में 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं इस खबर से कोहराम मचा हुआ है।

Chhattisgarh Me Dardnak Sadak Hadsa, 10 Ki Maut

Chhattisgarh Me Dardnak Sadak Hadsa, 10 Ki Maut

यह भी पढ़ें.. सबरीमाला जा रहीं महिलाओं को वापस बेस कैंप भेजा गया, जोरदार प्रदर्शन जारी

  ट्रक और बोलेरो में ​हुई भिडंत

छत्तीसगढ़ के महासमुंद्र जिले में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बोलेरो व ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। बोलेरो के पलटने से 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मृतकों को शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

  14 अक्टूबर को हुआ था दर्दनाक हादसा

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में 14 अक्टूबर को एसयूवी कार और ट्रक की टक्कर हो गई थी। जिसमें एसयूवी सवार 10 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक मृतकों में अधिकतर एक ही परिवार के लोग शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Web Title: Chhattisgarh Me Dardnak Sadak Hadsa, 10 Ki Maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया