प्रधानमंत्री पद के लिए घमासान शुरू, बसपा नेता ने चेहरा बताकर जीता जनता का दिल


NAZO ALI SHEIKH 18/10/2018 09:20:31
6638 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को नजदीक देख राजनीतिक माहौल गरम होता जा रहा है। नेता बयानबाजी के दौरान किसी को भी छोड़ने के मूड में नहीं हैं। अब प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर विपक्ष की ओर से सवाल खड़े होने पर बसपा नेता ने चेहरा बताकर लोगों का दिल जीत लिया है। बसपा प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि पीएम पद के उम्मीदवार को लेकर जनता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अधिक बसपा सुप्रीमो मायावती को पसंद कर रही है। वैसे भी राहुल से बेहतर मायावती ही हैं। वह चार बार यूपी की सीएम रह चुकी हैं।  

PM pad ke lie ghamasaan shuru

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, मचा हड़कंप

 

  मायावती ही बनेंगी पीएम

उन्होंने कहा कि यह उनकी राय नहीं बल्कि देश के जनता और यहां तक कि विपक्षी दल के लोगों की भी इच्छा है। मायावती न केवल यूपी की सीएम चार बार रह चुकी हैं, पार्टी के अध्यक्ष पद पर रहते हुए एक लंबा अनुभव भी उनके पास है। बसपा सुप्रीमो ही पीएम पद की उम्मीदवार होंगी। बताते चलें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने सुधींद्र को ही आधिकारिक प्रवक्ता घोषित किया है। उनके अलावा किसी को भी मीडिया में अपनी बात कहने पर रोक लगाई हैं।

PM pad ke lie ghamasaan shuru

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: मोदी के मंत्री एम.जे. अकबर ने दिया इस्तीफा, मचा कोहराम

  सिर्फ जीत के लिए लड़ाई

बताते चलें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस से गठबंधन नहीं करने का ऐलान करके यह जता दिया है कि उनकी लड़ाई इस बार केवल जीत के लिए है। 2014 में अपनों से धोखा खाने के बाद अब कोई भी गलती नहीं दोहरना चहती हैं। यूपी में ही बसपा ने अपना ध्यान पूरी तरह से केंद्रित किया है। चूंकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि लोकसभा चुनाव में यूपी की सीटें ही राजनीति की दशा और दिशा तय करेंगी। बसपा सुप्रीमो जिन प्रदेशों के इलाकों में दलितों की संख्या अधिक है, वहां प्रत्याशी उतार रही हैं।           

Web Title: PM pad ke lie ghamasaan shuru ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया