मुख्य समाचार
नाम बदलने पर भड़के सपा नेता: कहा, योगी के बाप ने नहीं बसाया आजमगढ़ नाबालिग मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या सलमान पर भड़कीं करणवीर की पत्नी टीजे सिंधु, लिखा ओपन लेटर धर्म निरपेक्ष है सबरीमाला मंदिर, सभी धर्मों के लिए खुला है : केरल सरकार छठ पर्व : एसएसपी ने घाटों पर पहुंचकर लिया जायजा, लगाई गईं तमाम टीमें कैबिनेट बैठक के बाद सीएम के निकलने से पहले महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास  नेताजी से रिश्ते पर कुछ बोल न सके शिवपाल, भतीजे के बाद भाई ने भी तोड़ा नाता! दो माह में निचले स्तर पर पहुंचे डीजल के भाव, 26 दिन में 5 रुपये घटे पेट्रोल के दाम #Chhath puja: छठ का त्योहार क्यों मनाया जाता है , जानिए इस व्रत का क्या है महत्व सांसद जी के गाने पर चलती रहीं गोलियां भारत में oneplus 6T का थंडर पर्पल वेरिएंट लॉन्च, जानें क्या है कीमत व आॅफर्स जानिए, क्यों मनाया जाता है छठ महापर्व जन्मदिन विशेष: अश्लील गाने की शूटिंग के बाद फूट-फूट कर रोई थीं जूही चावला बदलते मौसम में खाएं ये चीजें, खिली-खिली रहेगी त्वचा शह और मात के खेल में बीजेपी की करारी शिकस्त, एक ही दिन में सैकड़ों नेता सपा में शामिल  रेसलर का गुस्सा राखी ने तनुश्री पर निकाला, कही ये होश उड़ाने वाली बात विशेष : फेक न्यूज़ डिटेक्शन पर हुई वर्कशॉप, सामने आईं कई महत्वपूर्ण बातें
 

राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयादशमी पर्व की दी बधाई


MOHD ATHAR RAZA 18/10/2018 10:35:04
655 Views

Governor Ram Naik congratulated the Navami and VijayaDashimi gala

Lucknow. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयदशमी पर्व की बधाई देते हुये समस्त देश एवं प्रदेशवासियों की सुख एवं समृद्धि की कामना की है।

राज्यपाल ने नवमी एवं विजयदशमी पर्व के अवसर पर जारी अपने संदेश में कहा है कि हमारे पर्व हमें सत्य एवं सदाचार का आचरण करने के साथ अच्छाई की बुराई पर विजय का संदेश देते हैं। हम सभी को आपस में प्रेम एवं सौहार्द से रहते हुये सभी को अपनी खुशियों में सहभागी बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे देश की धार्मिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक विविधता ही इसे विश्व में विशिष्ट पहचान दिलाती है।

Web Title: Governor Ram Naik congratulated the Navami and VijayaDashimi gala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...