सात समंदर पार सबरीमाला मंदिर पर युवक को टिप्पणी करना पड़ा भारी,नौकरी से बर्खास्त


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/10/2018 12:23 PM
323 Views

Riyadh. देश में इन दिनों सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर हंगामा मचा हुआ है। इसी कड़ी में एक युवक को सऊदी अरब में सबरीमाला मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाले युवक को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया।

Saat Samandar Paar Sabrimala Mandir Pr Yuvak Ko Tippadi Karna Pada Bhari, Naukri Se Barkshat

यह भी पढ़ें..आज़म खान बोले, मुसलमानों की मैज्योरिटी के बाद भी नहीं बदला रामपुर का नाम

  युवक ने असंवेदनशील की टिप्पणी

भारत के केरल राज्य में रहने वाले दीपक पवित्रम सऊदी अरब की राजधानी रियाद के लुला हाइपरमार्केट में काम करते थे। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार सोशल मीडिया पर युवक ने मंगलवार को महिलाओं के खिलाफ पूर्वाग्रह से ग्रसित और असंवेनदशील टिप्पणी पोस्ट की थी। लुला ग्रुप के पीआरओ वी नंदकुमार ने खलीज टाइम्स से कहा कि हमारे यहां सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट और पूर्वाग्रह से ग्रसित टिप्पणी करने को लेकर हमारे देश में सख्त नियम है। हम सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने वाले को ​बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करते हैं। युवक ने माफी भी मांगी, मगर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर नौकरी से निकाल दिया गया।

Saat Samandar Paar Sabrimala Mandir Pr Yuvak Ko Tippadi Karna Pada Bhari, Naukri Se Barkshat

  अगस्त में एक युवक की गई थी नौकरी

सऊदी अरब में इससे पहले अगस्त महीने में केरल के ही युवक को नौकरी से बर्खास्त किया गया था। दरअसल उस समय युवक ने ओमान में बाढ़ पीड़ितों को लेकर अपमाजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया था।

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

 

 

Web Title: Saat Samandar Paar Sabrimala Mandir Pr Yuvak Ko Tippadi Karna Pada Bhari, Naukri Se Barkshat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया