मुख्य समाचार
 

इस ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, छोटी सी उम्र में ही था इस बात का डर...


NAZO ALI SHEIKH 18/10/2018 12:50:52
513 Views

Los Angeles. बॉलीवुड में #MeToo अभियान में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने दिग्गज एक्टर्स और डायरेक्टर्स तक के चेहरे को बेनकाब कर दिया है। यह अभियान सोशल मीडिया पर तेजी से आग लगा रहा है। बताते चलें कि इससे पहले हॉलीवुड में #MeToo कैंपेन चलाकर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन के कारनामों को सामने लाया था। यह मामला तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 100 से भी अधिक महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप वीनस्टीन पर लगाया था। अब हॉलीवुड की आस्कर अवार्ड विजेता एक्ट्रेस निकोल किडमैन 51 ने अपना दर्द बयां किया है। 

यह भी पढ़ें... श्रद्धा से दूरी के बाद फरहान को ये एक्ट्रेस आ रही पसंद, प्यार की चर्चाएं...

is oscar  vijeta actress ka bada khulasa

  छोटी उम्र यौन शोषण का डर

किडमैन ने एक साक्षात्कार में यौन उत्पीड़न के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि यदि उनकी शादी छोटी सी उम्र में ही एक्टर टॉम क्रूज के साथ नहीं होती तो यौन शोषण का शिकार बन जाती। यह तो भगवान का शुक्र है कि कम उम्र में ही उनकी शादी हो गई थी। उनके साक्षात्कार में खुलासे ने हॉलीवुड में एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि क्रू के हॉलीवुड में वर्चस्व सुपरस्टार होने के कारण ही वह यौन शोषण का शिकार होने से बच पाई थीं। 

यह भी पढ़ें... राखी के आरोपों ने खोलकर रख दी तनुश्री की पोल, बताई ऐसी सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

tom cruise and nicole kidman

  किसी ने नहीं की हिम्मत

उन्होंने कहा कि क्रू के हॉलीवुड सुपर स्टार होने के कारण ही किसी ने भी उनका यौन उत्पीड़न करने की गुस्ताखी नहीं की। बताते चलें कि टॉम से किडमैन की शादी 1990 में हुई थी। उस दौरान उनकी उम्र महज 22 साल थी। 2001 में वह पति से अलग हो गईं। उन्होंने यह भी बताया कि जैसे ही वह टॉम से अलग हुईं लोगों का नजरिया उनको लेकर बिल्कुल ही बदल गया। टॉम और निकोल ने दो बच्चों एक लड़का और एक लड़की को गोद लिया था। इसके बाद 2006 में निकोल का विवाह मशहूर गायक कीथ अर्बन से हो गया। कीथ से उनको जैविक तरीके से दो बेटियां हैं।

Web Title: is oscar vijeta actress ka bada khulasa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया