सोशल मीडिया पर लीक हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची


GAURAV SHUKLA 18/10/2018 13:46:18
1182 Views

Lucknow. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावो को लेकर कांग्रेस समेत सभी दलों में बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी अपने प्रत्याशियों की पहली सूची को फाइनल कर लिया है। फाइनल लिस्ट के बाद गुरुवार को यह सूची सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद खलबली मच गयी है। लीक हुई लिस्ट में 230 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम दिये गये हैं। वहीं कांग्रेस इस लिस्ट को भाजपा की साजिश और फर्जी बता रहा है। 

social media par leak hui congress ki list
आपको बता दें कि आलाकमान के साथ हुई बैठक के बाद ही यह पहला ड्राफ्ट सोशल मीडिया पर लीक हुआ है। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को छिंदवाड़ा से उम्मीदवार बताया गया है। हालांकि इस लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम शामिल नहीं है। लिस्ट के मुताबिक अमृता दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ बुधनी से चुनाव लड़ सकती है। जबकि भोजपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी का नाम सामने आया है। इस लिस्ट में फिलहाल 230 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गयी है। जिसके बाद कांग्रेस लिस्ट को पूरे तौर से फर्जी बता रही है। 

 

Web Title: social media par leak hui congress ki list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया